Tuesday, March 2, 2021

कपिल के शो में खुलासाः एक-दूसरे को देखना भी पसंद नहीं करती थीं श्रीदेवी-जयाप्रदा 

17 जनवरी रविवार को प्रसारित कॉमेडी शो दी कपिल शर्मा में एक्ट्रेस जयाप्रदा अपनी नई फिल्म ‘भूत अंकल तुसी ग्रेट हो’ के प्रमोशन के लिए पहुंची थीं। इस दौरान कपिल के सवाल का जो जवाब उन्होंने दिया वह हैरान करना वाला है। दरअसल, बॉक्सऑफिस पर दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी और जयाप्रदा की जोड़ी को दर्शकों का बहुत प्यार मिला। दोनों ने कई फिल्मों में सगी बहनों का किरदार भी अदा किया। इनकी ऑनस्क्रीन कैमेस्ट्री लोगों को बहुत पसंद आई। लेकिन परदे के पीछे रीयल लाइफ में इन दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं था। आइए, क्या कहा जयाप्रदा ने…

दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी का 54 साल की उम्र में दुबई की एक होटल के बाथटब में डूबने से निधन हो गया था। आज भी उनकी मौत एक रहस्य बनी हुई है। कॉमेडी शो में कपिल ने बातचीत में जयाप्रदा से उनके और श्रीदेवी के बीच रिश्तों को लेकर सवाल किया। उन्होंने कहा कि एक ऐसी अफवाह सुनने में आई है कि एक बार शूटिंग के दौरान एक्टर जितेंद्र ने आप दोनों को एक कमरे में बंद कर दिया था।

इस सवाल के जवाब में जो कहानी जयाप्रदा ने सुनाई वह काफी हैरान करने वाली है। जयाप्रदा ने कहा कि यह सच है। दरअसल, दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी को मैं बहुत मिस करता हूं, लेकिन परदे पर हमारी जोड़ी जितनी अच्छी थी, परदे के पीछे हमारे रिश्ते कुछ अच्छे नहीं थे। एक बार शूटिंग के बाद जितेंद्र ने हम दोनों के बीच सुलह कराने के लिए दोपहर में 2-3 बजे के आसपास एक कमरे में बंद कर दिया। हम एक घंटे तक एक कमरे में बैठे रहे, लेकिन एक-दूसरे से बात नहीं की। वह एक कौने में उधर मुंह करके बैठी रही और मैं दूसरे कौने मैं…। हम दोनों ने एक-दूसरे की तरफ देखा भी नहीं। इसके बाद जितेंद्र आए और उन्होंने दरवाजा खोला तो हम दोनों एक्ट्रेस को काफी भूख लग रही थी। श्रीदेवी रूम से निकली और कहा अरे जाने दो भूख लग रही है।

जयाप्रदा ने कहा कि दरअसल, हम दोनों साउथ की बहुत मशहूर एक्ट्रेस थी और बॉलीवुड में भी काफी पसंद की जाने लगी थी। ऐसे में हमें लगता था कि हमारे बीच एक कम्पीटीशन चल रहा है। जयाप्रदा अब राजनीति में हैं और उनकी यह पंजाबी फिल्म ‘भूत अंकल तुसी ग्रेट हो’ काफी चर्चित हो चुकी है। इसमें उनके साथ राजनेता राज बब्बर भी नजर आएंगे और पंजाबी कॉमेडियन गुरप्रीत घुग्गी भी।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,602FansLike
0FollowersFollow
17,300SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles