Friday, March 5, 2021

दिल्ली के पूर्व मंत्री की बद्जुबानी: सोमनाथ भारती ने पुलिस अफसर से कहा- योगी की मौत सुनिश्चित है; स्याही फेंकने वाले के पीछे गाली देते हुए दौड़े

यह फोटो रायबरेली की है। सोमवार को यहां एक युवक ने आप विधायक सोमनाथ भारती पर स्याही फेंक दी।

  • रायबरेली में योगी सरकार के खिलाफ कर रहे थे बयानबाजी, तभी हिंदू युवा वाहिनी के एक कार्यकर्ता ने फेंकी थी स्याही
  • सोमनाथ पर रायबरेली में पुलिस के साथ अभद्रता करने के मामले में FIR दर्ज, अमेठी के दर्ज अन्य मामले में भेजे गए जेल

दिल्ली के पूर्व कानून मंत्री सोमनाथ भारती का एक वीडियो वायरल हो रहा है। रायबरेली के इस वीडियो में भारती पुलिस अफसर से कहते नजर आ रहे हैं कि योगी की मौत सुनिश्चित है। योगी तो जाएगा ही। इसी दौरान एक युवक यह कहते हुए आता है कि योगी कहीं नहीं जाएगा। युवक ने विधायक सोमनाथ भारती स्याही भी उड़ेल दी, इस पर भारती वहां खड़े दरोगा को धक्का देते हुए युवक के पीछे गालियां देते हुए दौड़ते नजर आए। बता दें कि अमेठी में विवादित बयानबाजी के मामले में कोर्ट ने उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। उनकी जमानत पर अब 13 जनवरी को सुनवाई होगी।

महंगी पड़ी बदजुबानी:दिल्ली के पूर्व मंत्री भारती 13 जनवरी तक जेल में रहेंगे, कहा था- UP के अस्पतालों में कुत्ते के बच्चे पैदा हो रहे

सोशल मीडिया पर लिखा- योगी आपका राजनीतिक अंत सुनिश्चित है

इस घटना के विधायक सोमनाथ भारती ने सोशल मीडिया पर लिखा कि झूठे मुकदमे, पुलिस और भाड़े के गुंडों का डर न तो मुझे पहले डरा पाया है और न कभी भविष्य में डरा पाएगा। योगी, अगर आपने केजरीवाल जी की तरह जनता का काम किया होता तो आपको ये सब नहीं करना पड़ता। आपका राजनीतिक अंत सुनिश्चित है। पहले स्याही से पुलिस की मौजूदगी में अटैक कराओ और फिर मुकदमा। एक अन्य पोस्ट में उन्होंने कहा कि योगीजी हम लड़ेंगे।

सोमनाथ ने कहा था- UP के अस्पतालों में कुत्तों के बच्चे पैदा हो रहे

आम आदमी पार्टी के विधायक और पूर्व कानून मंत्री सोमनाथ भारती ने शनिवार को अमेठी में कहा था, ‘हम UP के स्कूलों और अस्पतालों को देख रहे हैं। सब जगह बदतर हालत है। UP के अस्पतालों में बच्चे तो पैदा हो रहे हैं, लेकिन कुत्तों के बच्चे पैदा हो रहे हैं।’इस बयान से लोगों में खासी नाराजगी है। जगदीशपुर के हरपालपुर गांव के रहने वाले शोभानाथ साहू ने विधायक पर केस दर्ज कराया है। अमेठी पुलिस ने FIR दर्ज होने के बाद सोमनाथ भारती को रायबरेली के गेस्ट हाउस से गिरफ्तार कर लिया है। जगदीशपुर थानाध्यक्ष राजेश सिंह ने बताया कि सोमनाथ भारती के खिलाफ IPC की धारा 505, 153 A के तहत केस दर्ज किया गया है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,602FansLike
0FollowersFollow
17,300SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles