Thursday, April 15, 2021

बड़ी खबर: किंग्‍स इलेवन पंजाब ने किया मैक्‍सवेल को बाहर, पिछले सीजन नहीं लगा पाए थे एक भी छक्‍का

नई दिल्‍ली. आईपीएल के पिछले सीजन में एक भी छक्‍का नहीं लगा पाने वाले विस्‍फोटक खिलाड़ी ऑस्‍ट्रेलिया के ग्‍लेन मैक्‍सवेल को किंग्‍स इलेवन पंजाब ने बड़ा झटका दे दिया है. पंजाब ने आईपीएल के 14वें सीजन के लिए ऑक्‍शन से पहले मैक्‍सवेल को रिलीज कर दिया है. यूएई में खेले गए आईपील के 13वें सीजन में मैक्‍सवेल कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए थे. उनका बल्‍ला भी काफी शांत रहा था. यहां तक अक्‍सर छक्‍कों की बारिश करने वाले मैक्‍सवेल पूरे सीजन में एक भी छक्‍का नहीं लगा पाए थे.

ऑस्ट्रेलियन ऑल राउंडर मैक्सवेल को किंग्स इलेवन पंजाब ने दोबारा खरीदा था. उन्हें उम्मीद थी कि मैक्सवेल का होना टीम का मनोबल बढ़ाएगा. मैक्सवेल ने आईपीएल से पहले इंग्लैंड के खिलाफ शतक बनाया था, लेकिन आईपीएल में वह पूरी तरफ असफल साबित हुए. वह केवल एक छक्का लगा पाए. 14 मैचों में उन्होंने 108 रन बनाए. वह केवल 9 चौके लगा पाए.

मैक्‍सवेल के अलावा पंजाब ने कई और बड़े नामों को रिलीज कर दिया है. रिलीज किए गए खिलाडि़यों में ग्‍लेन मैक्‍सवेल, शेल्‍डन कॉटरेल, के गौतम, मुजीब उर रहमान, जिमी नीशाम, हारदस और करूण नायर शामिल हैं. किंग्‍स इलेवन पंजाब ने पांच सालों में पहली बार अपने कोच को रिटेन किया है.

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,792FansLike
0FollowersFollow
17,500SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles