Sunday, March 7, 2021

लालू से मिलकर भावुक हुईं पत्नी राबड़ी देवी, तेजस्वी, तेज और मीसा की भी डबडबाईं आंखें | NewsNasha

चारा घोटाले (Fodder Scam) में सजा काट रहे आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव (Lalu Yadav) की तबीयत बिगड़ने की खबर सुनकर परिवार के लोग परेशान हैं. बड़ी बेटी व राज्यसभा सांसद मीसा भारती (Misa Bharti) शुक्रवार दिन में ही पिता लालू यादव का हालचाल जानने रांची पहुंची. वहीं पटना से तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav), तेजप्रताप यादव और राबड़ी देवी (Rabri Devi) शाम में रांची पहुंचे. तीनों एयरपोर्ट से सीधे रिम्स के लिए रवाना हुए.

रिम्स के पेइंग वार्ड में चारों ने एकसाथ लालू यादव से मुलाकात की. इस दौरान राबड़ी देवी काफी भावुक नजर आईं. सूचना के मुताबिक इस दौरान एक पल के लिए तेजस्वी, तेजप्रताप और मीसा की भी आंखें डबडबा गईं. हालांकि तीनों ने तत्काल खुद को संभाला और मां को पिता के जल्द ठीक होने का भरोसा दिलाया. लालू यादव ने भी राबड़ी से कहा कि वे जल्द ठीक हो जाएंगे. घबराने की जरूरत नहीं है. घंटेभर से ज्यादा ये मुलाकात चली.

इससे पहले रांची एयरपोर्ट पर राबड़ी देवी भावुक नजर आईं. उन्होंने मीडिया से बातचीत करने से इंकार कर दिया. तेजस्वी और तेजप्रताप भी सवाल को टालकर रिम्स के लिए रवाना हो गये. इस दौरान झारखंड के श्रम मंत्री व राजद नेता सत्यानंद भोक्ता, मंत्री बादल पत्रलेख, राजद नेता राधा कृष्ण किशोर, राजद प्रदेश अध्यक्ष अभय सिंह रांची एयरपोर्ट पर नजर आए.

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,618FansLike
0FollowersFollow
17,300SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles