Thursday, February 25, 2021

सोशल मीडिया वाला प्यार! गोवा से पानीपत पहुंची नाबालिग लड़की, प्रेमी ने कार में किया रेप

नाबालिग लड़की से रेप. (सांकेतिक तस्वीर)

पानीपत. हरियाणा में रेप (Rape) की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा मामला प्रदेश के पानीपत जिले से सामने आया है. जहां 17 वर्षीय किशोर की साउथ गोवा की नाबालिग लड़की से इंटरनेट मीडिया ईमो के जरिये चैटिंग शुरू हुई. दोस्ती परवान चढ़ी और दोनों एक-दूसरे से प्रेम करने लगे. किशोरी गोवा से फ्लाइट के जरिये नई दिल्ली पहुंची. वहां से टैक्सी करके शुक्रवार को पानीपत (Panipat) पहुंची. किशोर ने फ्लाईओवर के नीचे अपने दोस्त की कार में उसके साथ पूरी रात रहा और किशोरी के साथ रेप किया.

इसके बाद वह किशोर के घर चली गई. लड़के की मां ने गोवा में किशोरी के परिजनों को फोन कर इसकी सूचना दी. इस पर गोवा पुलिस रविवार को पानीपत पहुंच गई और किशोरी का मेडिकल कराने के बाद आरोपी नाबालिग किशोर को हिरासत में ले लिया.

आरोपी लड़के को पुलिस ले गई

पुलिस ने सीडब्ल्यूसी को मामला बताकर किशोरी को वन स्टाप सेंटर में भिजवाया. सीडब्ल्यूसी ने किशोरी के माता-पिता को फोन कर जानकारी दी. साउथ गोवा के वासको थाना में एफआइआर दर्ज थी. सोमवार को किशोरी की मां और भाई गोवा पुलिस के साथ कार्यालय पहुंचे. दस्तावेज जांचने के बाद किशोरी को पुलिस के सुपुर्द कर दिया. आरोपित लड़के को भी पुलिस ले गई.दुष्कर्म की पुष्टि

सीडब्ल्यूसी चेयरपर्सन एडवोकेट पदमा रानी के मुताबिक रिपोर्ट में दुष्कर्म की पुष्टि हुई है. किला थाना और गोवा पुलिस एफआइआर, मेडिकल रिपोर्ट और सीडब्ल्यूसी के समक्ष दिए किशोरी के बयानों के आधार पर जांच कर रही है. आरोपित किशोर को जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड के समक्ष भी पेश किया गया. किला थाना और गोवा पुलिस के पास लड़के की आयु का कोई दस्तावेज नहीं था. आधार कार्ड दिखाया, वह मान्य नहीं है. बोर्ड की सदस्य मालती अरोड़ा ने बताया कि जब तक आयु के दस्तावेज पेश नहीं किए जाते, सुनवाई नहीं कर सकते.

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,575FansLike
0FollowersFollow
17,200SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles