Thursday, April 15, 2021

Entertainment: नीरज पांडेय की ‘स्पेशल ऑप्स यूनिवर्स’ में दिखेंगे केके मेनन!

मुंबई. जासूसी थ्रिलर ‘स्पेशल ऑप्स’ की शानदार सफलता के बाद, हॉटस्टार स्पेशल फिल्म-निर्माता नीरज पांडेय और फ्राइडे स्टोरीटेलर्स द्वारा रचित ‘स्पेशल ऑप्स यूनिवर्स’ के लॉन्च के साथ कहानी का एक नया रूप पेश करने के लिए तैयार है. भारत में पहली बार, मल्टी-सीरीज़ फॉर्मेट में कई पात्र, कहानियां और सीज़न, यूनिवर्स के भीतर को-एक्सिस्ट करेंगे; जिसमें दर्शकों को थ्रिलर और एक्शन सीरीज़ का आनंद लेने का एक नया एक्सपीरियंस मिलेगा. हिम्मत सिंह के अपने चित्रण के लिए लाखों लोगों द्वारा पसंद किए जाने वाले केके मेनन, अब स्पेशल ऑप्स सीजन 1.5: द हिम्मत स्टोरी में अपनी बैकस्टोरी बताने के लिए वापसी कर रहे हैं.

‘स्पेशल ऑप्स सीजन 1.5: द हिम्मत स्टोरी’ वर्ष 2001 से ताल्लुक रखती है और रॉ एजेंट के रूप में हिम्मत सिंह के पिछले सालों की पड़ताल करती है और कैसे वह अलग ऑपरेशन के लिए अपनी बुद्धि और बुद्धिमत्ता का इस्तेमाल करते हैं. हालांकि शो को इस साल के अंत में लॉन्च किया जाएगा, लेकिन निर्माताओं ने एक दिलचस्प फर्स्ट लुक जारी कर दिया है. स्पेशल ऑप्स की तरह, इस सीरीज को भी कई अंतरराष्ट्रीय स्थानों पर शूट किया जाएगा और इसमें एक्शन व ड्रामा का डबल डोज होगा.

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा की अपकमिगं फिल्म मैडम चीफ मिनिस्टर आज रिलीज होने जा रही है. फिल्म के रिलीज से पहले ही फिल्म पर बवाल मच गया. मेकर्स और ऋचा को लगातार धमकी भी मिल रही है. ऐसी ही एक धमकी दी नवाब सतपाल तंवर नामक शख्स ने दी है. कहा जा रहा है कि जो ऋचा की ज़ुबान काट कर लाएगा, उसे बदले में 2 करोड़ की कीमत वाली बाबा साहेब डॉ. भीमराव अंबेडकर की सोने की शील्ड से सम्मानित किया जाएगा. नवाब सतपाल ने आरोप लगाया कि फिल्म उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती पर आधारित है और उनके चरित्र को तोड़-मरोड़कर दिखाया है.

प्रियंका चोपड़ा और राजकुमाार राव की की फिल्म ‘द वाइट टाइगर’ आज नेटफ्लिक्स पर ऑनलाइन रिलीज की जाएगी. हॉलीवुड फिल्ममेकर जॉन हार्ट जूनियर ने कॉपीराइट उल्लंघन का आरोप लगाते हुए फिल्म को ऑनलाइन रिलीज रोकने या स्थगित करने के लिए दिल्ली हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था. हाई कोर्ट से फिल्ममेकर को कोई राहत नहीं मिली है.



Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,792FansLike
0FollowersFollow
17,500SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles