Thursday, February 25, 2021

Entertainment Update: सलमान खान ने सुनी स‍िनेमाघर मालिकों की अपील, शाहरुख खान करेंगे धमाकेदार वापसी

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने हाल ही में एक मैगज़ीन को दिए इंटरव्यू में अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारे में बात करते हुए खुलासा किया कि शाहरुख खान फिल्म ‘पठान; से बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं. दीपिका ने कहा कि उन्होंने शकुन बत्रा की फिल्म की शूटिंग शुरू की और इस फिल्म के बाद वो शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘पठान’ की शूट शुरू करने वाली हैं. सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनने जा रही इस फिल्म में शाहरुख के साथ जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण के अलावा डिंपल कपाड़िया भी नजर आएंगी.

सलमान खान की मोस्‍ट अवेट‍िड फिल्‍म ‘राधे’ स‍िनेमाघर में ही र‍िलीज होगी और इस बात की पुष्टि खुद सलमान खान ने कर दी है. सलमान से उनकी ये फिल्‍म थ‍िएटर में र‍िलीज करने की र‍िक्‍वेस्‍ट देशभर के थिएटर एग्जिबिटर्स एसोसिएशन ने की थी और उनकी ये बात मानते हुए अब सलमान खान बता द‍िया है कि उनकी ये फिल्‍म ईद पर स‍िनेमाघरों में ही र‍िलीज होगी. कोरोना महामारी के चलते कई बड़ी फिल्‍में ओटीटी प्‍लेटफॉर्म का रुख कर चुकी हैं. ऐसे में स‍िनेमाघर मालिको का कहना था क‍ि कम से कम सलमान की फिल्‍म थिएटर में रिलीज हो और जनता फिर से थिएटर्स का रुख करे.

‘कुमकुम भाग्य’ एक्टर जीशान खान हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में आ गए हैं. उन्होंने इस इंटरव्यू के दौरान ये बताकर सबको चौंका दिया है कि किस तरह उन्हें कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ था. जीशान ने अपने इंटरव्यू में कहा- ‘पहले तो, मुझे लगता है कि कास्टिंग काउट इंडस्ट्री का डरावना सच है, इसे नहीं होना चाहिए. जब मैं नया था तो मैं कुछ बड़ा नहीं कर पाऊंगा. मेरे ऊपर लोग हंसते थे जब मैंने ‘कॉम्प्रोमाइज’ करने का ऑफर ठुकरा दिया था. और वो घटना दिल तोड़ देने वाली है, इससे कई एक्टर्स के हौसले टूट जाते हैं! लेकिन मैंने फिर भी टॉप पर अपनी जगह बना ली अपनी मेहनत के जरिए.. अब कौन हंस रहा है’.

दिवंगत एक्ट्रेस जिया खान की बहन के बाद अब एक्ट्रेस और मॉडल शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chpra) ने भी साजिद खान के बारे में सनसनीखेज खुलासे किए हैं. शर्लिन ने ट्विटर पर एक के बाद एक कई ट्वीट किए हैं, जिसमें उन्होंने साजिद को लेकर राज खोले हैं.

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,575FansLike
0FollowersFollow
17,200SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles