Sunday, March 7, 2021

Odisha Road Accident: ओडिशा से छत्तीसगढ़ जा रही वैन पलटी, भीषण सड़क हादसे में 9 लोगों की मौत, 13 घायल

Odisha Road Accident: ओडिशा में कोरापुट जिले के कोटपुट (Kotput in Koraput district) में रविवार रात भीषण सड़क हादसा हो गया। जिसमें आधा दर्जन से लोगों की जान चली गई जबकि एक दर्जन से अधिक लोग घायल हुए हैं। जानकारी के मुताबिक, कोटपुट में वैन के पलटने (Van Overturned in Kotput) यह दर्दनाक हादसा हुआ है। इस दुर्घटना में कम से कम 9 लोगों के मारे जाने और 13 लोगों के घायल होने की खबर है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

समाचार एजेंसी ANI के अनुसार, कोरापुट के डीएम मधुसुधन मिश्रा ने बताया है, ‘यात्री ओडिशा के सिंधिगुडा गांव ( Sindhiguda Village) से छत्तीसगढ़ के कुलता गांव (Kulta village in Chhattisgarh) जा रहे थे।

खबरों के अनुसार, कोटपाड पुलिस स्टेशन के अंतर्गत मुर्ताहांडी के पास यह दुर्घटना हुई है। हादसे का शिकार हुई वैन में छत्तीसगढ़ के करीब 30 लोग सवार थे। ये सभी किसी रिश्तेदार की शोकसभा में शामिल होने के बाद अपने गांव लौट रहे थे, लेकिन रास्ते में ही उनका वाहन दुर्घनाग्रस्त हो गया। बताया जा रहा है कि, ड्राइवर ने गाड़ी पर नियंत्रण खो दिया जिसके कारण वैन पलट गई। कुल 13 घायलों में10 लोगों की हालत गंभीर है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,618FansLike
0FollowersFollow
17,300SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles