Saturday, February 27, 2021

Varun-Natasha Wedding: नहीं मिला बच्चन परिवार को न्यौता, गोविंदा भी गेस्ट लिस्ट से बाहर

डिजिटल डेस्क,मुंबई। एक्टर वरुण धवन और फैशन डिजाइनर नताशा दलाल की 24 जनवरी को शादी होने वाली हैं,जिसके लिए सभी गेस्ट को ई-कार्ड भेजकर न्यौता दिया गया हैं। आने वाले सभी मेहमानों का कोविड टेस्ट भी करवाया गया हैं। धवन परिवार ने बहुत कम लोगों को गेस्ट लिस्ट में शामिल किया हैं, लेकिन इस लिस्ट में अब तक बच्चन परिवार और गोविंदा का नाम सामने नहीं आया हैं।

बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के अनुसार, पहलाज निहलानी और गोविंदा को शादी का कार्ड नहीं भेजा गया हैं। ये दो ऐसे नाम हैं जो धवन परिवार से पुराना जुड़ाव रखते हैं लेकिन फिर भी उन्हें शादी में नहीं बुलाया जा रहा हैं। वहीं, खबर हैं कि कपूर फैमिली के बड़ें चेहरों का नाम भी लिस्ट से गायब हैं।

Bachchan family not invited at Varun-Natasha's wedding, Govinda is also missing | NewsTrack English 1

बोनी कपूर के बेटे अर्जुन कपूर को इस ग्रैंड वेडिंग में बुलाया गया हैं लेकिन अनिल कपूर को नहीं। फेमस फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा को शादी में बुलाया गया हैं। सूत्रों के अनुसार मनीष, वरुण की मां के रिश्तेदार हैं,यही वजह हैं कि, वो शादी में जा रहे हैं। करण जौहर और शशांक खेतान भी आमंत्रित हैं लेकिन सबसे बड़ी बात कि अभी तक बच्चन परिवार के किसी भी सदस्य का नाम सामने नहीं आया हैं। हालांकि गेस्ट के सारे नाम सूत्रों के हवाले से दिए गए हैं। अब तक शादी को लेकर कोई भी आधिकारिक गेस्ट लिस्ट सामने नहीं आई है।

Amitabh Bachchan Govinda Not in Varun Dhawan Guest List: अमिताभ बच्चन-गोविंदा सहित इन सितारों को नहीं किया इनवाइट, वरुण धवन के पापा ने करीबी दोस्तों को छोड़ा, Govinda Anil ...

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,591FansLike
0FollowersFollow
17,200SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles