Friday, March 5, 2021

Video: …मालिक ने बच्चे को उठाया, तो पालतू डॉग को हुई जलन, गोद में चढ़ने को हुआ बेचैन

अमेरिका के मशहूर हास्य कॉलमिस्ट और लेखक जॉश बिलिंग्स ने कहा था- “धरती पर डॉग ही ऐसी चीज है जो आपको इतना प्यार करता है जितना आप भी खुद को नहीं करते होंगे!” ये सच है कि एक कुत्ता (Dog) अपने मालिक को पूरी इमानदारी से प्यार करता है और हमेशा उसका साथ देता है. डॉग इतने समझदार जीव होते हैं कि वो इंसान के भाव को भी समझ लेते हैं. दुनिया में कई डॉग लवर्स (Dog Lovers) इसीलिए कुत्तों को अपने बच्चे की तरह प्यार करते हैं. डॉग्स से जुड़े कई क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं जिसमें डॉग्स को देखकर बहुत प्यार आता है. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

dog

फोटो: The Puppies Club/Twitter

वीडियो में एक व्यक्ति मार्केट जैसी जगह पर अपने काफी कम उम्र के बेटे और पेट डॉग के साथ खड़ा नजर आ रहा है. व्यक्ति अपने बेटे को जब गोद में उठाता है तो उसका डॉग भी विचलित हो जाता है. उसे बच्चे से जलन होने लगती है और वो अपने मालिक से गोद में चढ़ने की जिद करने लगता है. जब मालिक उसे भी गोद में उठा लेता है तो वो बिलकुल छोटे बच्चे की तरह अपने मालिक के कंधे पर सिर रखकर चिपक जाता है. इस वीडियो कमें पेट डॉग को देखकर आपको उसकी ये हरकत बहुत क्यूट लगेगी.

वीडियो को द पपीज क्लब नाम के ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया गया है. इस वीडियो के साथ कैप्शन में डॉग की इस हरकत पर उसकी ओर से लिखा है- “मैं भी आपका बच्चा हूं डैड, मुझे भी गोद में उठाइए.” वीडियो को लगभग 6 हजार लोग रीट्वीट कर चुके हैं और करीब 28 हजार लोग इसे लाइक कर चुके हैं. वीडियो के कमेंट बॉक्स में लोग और भी प्यारे-प्यारे डॉग्स की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं.

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,602FansLike
0FollowersFollow
17,300SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles